Our About Us


Our Introduction:

Mytechnicaldost.com एक GK – GS और ढेर सारे study material शेयरिंग वेबसाइट है जिसका नेतृत्व Amit Rajput कर रहे हैं और इसमें Rishav कुमार, अभिनव जैसे सदस्य शामिल हैं। टीम अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए विभिन्न परियोजनाओं पर एक साथ काम करती है। दोस्तों हम आपके जानकारी के लिए बता दें कि हमें लोगो को नई नई चीजों के बारे में जानकारी देने में काफी मजा आता है और आप यहां पर जितने भी मौजूद आर्टिकल देख रहे हैं वह सभी हमने अपने दिल से और अपने आसान भाषा में लिखा है। हमारा शुरू से ही मकसद रहा है कि हम लोगों को नए-नए जानकारी दें और उनके समस्याओं से उनका छुटकारा कराएं।

Our Goals:

Mytechnicaldost.com का प्राथमिक लक्ष्य उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री बनाना और अपने दर्शकों को मूल्य प्रदान करना है। टीम का लक्ष्य अपने दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण विषयों पर आकर्षक लेख, छवि और अन्य प्रकार की सामग्री बनाकर इसे पूरा करना है।

Our Team Members:

Amit RajputMytechnicaldost.com के Founder & CEO हैं। इसके अलावा हमारे Team के Leader ” Abhinav Rajput, Rishav Rajput, Ritesh Rajput “हैं और सदस्यों को मार्गदर्शन और दिशा प्रदान करते हैं। वीरेंद्र कुमार भी टीम के सदस्य हैं जो Content बनाने और Social Media Page को Manage करने में अपनी विशेषज्ञता रखते हैं।

Our Mail :-Myteamblogger@gmail.com

Our Achievements:

हमारे टीम ने अपने दर्शकों द्वारा सराही गई मूल्यवान सामग्री बनाने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। टीम की कुछ उपलब्धियों में वेबसाइट पर बढ़ा हुआ ट्रैफ़िक, दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया और सामग्री की गुणवत्ता के लिए पहचान शामिल है।

Our Challenges:

किसी भी अन्य टीम की तरह, Mytechnicaldost.com ने अपने हिस्से की चुनौतियों का सामना किया है। इनमें हमेशा बदलते डिजिटल परिदृश्य के साथ तालमेल बिठाना, समय सीमा को पूरा करना और वर्कलोड को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करना शामिल है। हालांकि, टीम प्रभावी संचार, सहयोग और कड़ी मेहनत से इन चुनौतियों से पार पाने में सफल रही है।

Our Future plans:

टीम की योजना मूल्यवान सामग्री बनाने और अपने दर्शकों को बढ़ाने की है। इसका उद्देश्य सोशल मीडिया और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी पहुंच का विस्तार करना है। टीम अपने दर्शकों को जोड़े रखने और अधिक मूल्य प्रदान करने के लिए नए और अभिनव सामग्री प्रारूप पेश करने की भी योजना बना रही है।