भोजपुरी का बादशाह कौन है? | King of bhojpuri industry 2023 list

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Who is the king of bhojpuri industry 2023 :- नमस्कार दोस्तों आज हम लोग बात करेंगे  भोजपुरी के नंबर वन सिंगर कौन है? और bhojpuri ka king kaun hai? तो यदि आप जानना चाहते हैं कि भोजपुरी का बादशाह कौन है? तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें और चलिए शुरू करते हैं इस आर्टिकल को और जानते हैं कि भोजपुरी का सुपरस्टार हीरो कौन है,


King of bhojpuri industry (भोजपुरी का बादशाह कौन है?)

भोजपुरी का बादशाह पवन सिंह, पंकज सिंह और खेसारी लाल को माना जाता है। दोस्तों यदि आप भोजपुरी फिल्म नया गाना देखते होंगे या सुनते होंगे तो आपने देखा होगा कि भोजपुरी में सबसे ज्यादा फेमस  गायक और अभिनेता पवन सिंह और खेसारी लाल है आए दिन इन दोनों सिंगार का गाना ट्रेनिंग में रहता है।

आप भारत में या दुनिया में किसी भी जगह रहते होंगे आपने पवन सिंह का मशहूर गाना लॉलीपॉप लागेलू सुना ही होगा और खेसारी लाल का फेमस गाना नून रोटी खाएंगे यह भी आप सुने होंगे। भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्सर इन दोनों हीरो का ही बोलबाला रहता है। इसलिए यदि king of bhojpuri industry बोले तो पवन सिंह और खेसारी लाल bhojpuri industry का बादशाह है।

क्या आप यह जानते हैं कि भोजपुरी का ट्रेंडिंग स्टार कौन है? 


king of bhojpuri industry 2023 list

1.Pawan Singh, पवन सिंह
2.Khesari lal yadav, खेसारी लाल यादव
3.Ritesh Pandey, रितेश पांडे
4.Nilkamal Singh, नीलकमल सिंह
5.Pramod Premi Yadav, प्रमोद प्रेमी यादव

भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे अच्छा अभिनेता कौन है?

भोजपुरी इंडस्ट्री का नंबर वन अभिनेता पवन सिंह और पंकज सिंह, खेसारी लाल है। दोस्तों भोजपुरी के इन दोनों अभिनेताओं में आगे पीछे निकालने का होड़ मची रहती है कभी खेसारी लाल अच्छे फिल्म निकालते हैं तो कभी पवन सिंह तो इसीलिए हम यह कह सकते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे अच्छा अभिनेता खेसारी लाल और पवन सिंह है।


यह भी जरूर देखें :-


भोजपुरी का नंबर वन सिंगर कौन है? 2023

भोजपुरी इंडस्ट्री का नंबर वन सिंगर पवन सिंह है जिसमें भोजपुरी का नंबर वन सॉन्ग ” लॉलीपॉप लागेलू” गया है जो कि पूरी दुनिया में फेमस है और पवन सिंह का दूसरा गाना पुदीना भी पूरे भारत में मशहूर है। इसलिए भोजपुरी का नंबर वन सिंगर पवन सिंह है।

हालांकि खेसारी लाल भी भोजपुरी इंडस्ट्री के एक नामी और अच्छे सिंगर हैं लेकिन पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और सबसे लोकप्रिय सिंगर है। तो अब आपको पता चल गया होगा कि भोजपुरी का सबसे बड़ा सिंगर कौन है 2022


भोजपुरी के सुपरस्टार कौन है? (bhojpuri ka superstar kaun hai)

यदि बात करे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार के बारे में तो भोजपुरी इंडस्ट्री का सुपरस्टार बेशक पवन सिंह है। क्योंकि पवन सिंह का भोजपुरी गाना सिर्फ बिहार और उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे भारत और कई देशों में सुना जाता है।


भोजपुरी के शेर कौन है?

भोजपुरी इंडस्ट्री का शेर अभिनेता और सिंगर पवन सिंह है जो कि हमेशा हिट फिल्म और गाने निकालते हैं। हालांकि खेसारी लाल भी कम नहीं है लेकिन वह पवन सिंह से अभी थोड़े पीछे हैं। खेसारी लाल यादव से ज्यादा दबदबा पवन सिंह का है इसलिए पवन सिंह को भोजपुरी का सबसे बड़ा सुपरस्टार भी कहा जाता है।


FAQ,s

Q. Bhojpuri ka king kaun hai (भोजपुरी इंडस्ट्री का किंग कौन है 2023?)

Ans :- भोजपुरी इंडस्ट्री का 2022 का किंग है पवन सिंह और पंकज सिंह।

Q. भोजपुरी इंडस्ट्री का नंबर वन कौन है?

Ans :- भोजपुरी इंडस्ट्री का नंबर वन सिंगर पवन सिंह, पंकज सिंह और खेसारी लाल है।

Q. भोजपुरी का पावर स्टार कौन है?

Ans :- भोजपुरी का पावर स्टार पवन सिंह को कहा जाता है।

Q. खेसारी लाल का पहला गाना कौन सा है?

Ans :- खेसारी लाल का पहला गाना का नाम था “असो लगन में शादी रचा लेंम”

Q. world famous Bhojpuri king

Ans :- world famous Bhojpuri king पवन सिंह है।

Q. भोजपुरी का दबंग स्टार कौन है?

Ans :- भोजपुरी का दबंग स्टार पवन सिंह है और उनका दबंगई पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में चलता है।

Q. Bhojpuri ka number 1 singer kaun hai

Ans :- भोजपुरी का नंबर वन सिंगर पवन सिंह और नंबर दो हीरो खेसारी लाल है।

Q. Bhojpuri ka number 1 hero kaun hai

Ans :- भोजपुरी का नंबर वन हीरो पवन सिंह और नंबर दो हीरो खेसारी लाल है।

Q. भोजपुरी का चोर सिंगर कौन है?


Ans :- भोजपुरी का गाना चोर खेसारी लाल है।



[ निष्कर्ष, conclusion ]

दोस्तों इस लेख में हम लोग जाने हैं कि who is the king of bhojpuri industry 2023 list और भोजपुरी के सुपरस्टार कौन है  इसके अलावा किस देश में हम लोग भी जाने हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे अच्छा अभिनेता कौन है? और भोजपुरी का नंबर वन सिंगर कौन है? तो यदि आप इस लेख को अंत तक पढ़े होंगे तो हमें उम्मीद है कि आपको bhojpuri ka king kaun hai? यह पता चल गया होगा। तो इतना सब जानने के बाद चलीये अब इस लेख को यहीं पर समाप्त करते हैं..

Leave a Comment